✍️विनय कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

🔴प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया। बरिष्ठ पत्रकार कमल पटेल को पत्रकार एकता समन्वय समिति जनपद देवरिया का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया, साथ ही जितेन्द्र श्रीवास्तव को जिला संयोजक के पद पर पदोन्नति की गई हैं।
पत्रकार एकता समन्वय समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष विश्वामित्र मिश्र के निर्देशन पर प्रदेश इकाई अध्यक्ष पिंकी भारती ने पत्रकार व पत्रकार हित में कार्य करने वाले श्री कमल पटेल को नवीन जिम्मेदारी सौंपी है। साथ ही जिला इकाई को मजबूत करने का निर्देश दिया गया हैं।
नवनियुक्ति पर राष्ट्रीय संयोजक योगेंद्र नाथ त्रिपाठी, उपाध्यक्ष तनवीर आलम, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी लियाकात अहमद, राO सलाहकार,श्रीराम शर्मा, डॉ शिवकुमार, राष्टीय मंत्री डॉ गोपेश, राO कोषाध्यक्ष आशीष बरनवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित अग्रवाल, अनवर अंसारी, रुद्रपुर तहसील अध्यक्ष विनय कुमार गुप्ता, भाटपार रानी तहसील अध्यक्ष पवन गुप्ता, सलेमपुर के तहसील अध्यक्ष, बरहज से मंडलेश्वर त्रिपाठी, देवरिया सदर तहसील अध्यक्ष वीरेंद्र पांडे, जिला महासचिव राम प्रताप पांडे आदि पत्रकार एकता समन्वय समिति के पदाधिकारी और पत्रकार साथियों ने बधाई दी है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विश्वामित्र मिश्रा ने कहा कि संगठन को विस्तार देने के लिए कड़े कदम उठाए जा रहे हैं पुराने साथियों को संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा रही है श्री मिश्र ने कहा कि पत्रकार एकता समन्वय समिति ही पत्रकारों के हित की लड़ाई लड़ती है आज पत्रकार अपने को उपेक्षित है ऐसे में संगठन के माध्यम से पत्रकारों की सुरक्षा और उनके सम्मान की मांग करते हैं।