🛑जी पी दुबे
संवाददाता
9721071175

🟥बस्ती 25 सितम्बर 23 नगर पंचायत,नगर बाजार के कार्यालय पर एयरलिफ्ट बैंन का विधि विधान पूर्वक पूजा अर्चन कर नगर बाजार की जनता के सेवा में समर्पित किया ।

निर्धारित जनता कार्यक्रम के अनुसार सोमवार को जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान अध्यक्ष नीलम सिंह राणा के द्वारा लोगों की समस्यो को गंभीरता पूर्व के सुना गया। साथ ही संबंधित अधिकारियों को त्वरित निस्तारण का निर्देश दिया गया।
नगर पंचायत नगर बाजार के कार्यालय पर नगर पंचायत अध्यक्ष नीलम सिंह राणा द्वारा एयरलिफ्ट बैंन का विधि पूर्वक पूजन कर एयरलिफ्ट वैन को नगर पंचायत को सौंपा गया।

 

 

अध्यक्ष नीलम सिंह राणा ने कहा की हमारा भारत देश आधुनिक युग की तरफ निरंतर प्रयासरत है और इसी संबंध में आने वाले दिनों में नगर पंचायत नगर बाजार आधुनिक सुविधाओं से लैस हो यह मेरी पहली प्राथमिकता है |
उन्होंने बताया की बिजली की फाल्ट होने पर जहां लोगों को अन्य उपकरणों की व्यवस्था करनी पड़ती थी। वही एयरलिफ्ट वैन आने से लोगों को इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा और विद्युत संबंधित कार्य आसानी से किया जा सकेगा।
इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख, समाजसेवी व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि राणा दिनेश प्रताप सिंह, देवेशधर द्विवेदी उर्फ गुड्डू दुबे, सनी राजशाही, राहुल राजशाही, राजेश पांडे सभासद, विजय साहनी सभासद, संजय सोनकर, विजय जायसवाल सहित सभी वार्ड के सभासद व सम्मानित जनता मौजूद रही |