*-गर्ववती महिला समेत 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौ,

जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की हुई/*

 

👉 :- उत्तर प्रदेश में बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है जहां गर्भवती महिला की डिलीवरी करवाने एक ही परिवार के 5 लोग अस्पताल जा रहे थे तभी अनियंत्रित कार सड़क की रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा घुसी जिससे कार सहित सभी पांचों लोग गहरे नहर में डूब गए डूबने की वजह से पांचों कार सवारों की दर्दनाक मौत हो गई है एटा कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा सहावर मार्ग पर बीती देर रात लगभग 10-30 बजे घर से डिलीवरी कराने कार से एटा आ रही कार के रेलिंग तोड़कर नहर में गिर जाने से पति-पत्नी समेत 5 लोगों की पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई।
घटना की सूचना पर प्रातः पहुंची पुलिस ने नहर में डूबी कार को जब तक बाहर निकाला तक तक सभी की मौत हो चुकी थी।
घटना की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल तथा उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए और सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए एटा भिजवाया।
घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया की बीती रात्रि लगभग साढे दस बजे नीरज की पत्नी विनीता को डिलीवरी कराने के लिये उसके परिजन किराये की कार से एटा अस्पताल ला रहे थे। उसके साथ उसके चाचा तथा चाची भी थे।
तभी अचानक एटा आते समय मौहारघाट स्थित ख़ारिजा नहर मैं रेलिंग तोड़ते हुए कार पानी में जा गिरी। जिस कारण कार पानी में डूब गई और सभी कार सवारों की मौत हो गई।
काफी देर तक किसी से बात न होने के कारण जब रात्रि में ही परिजनों ने नीरज तथा अपने चाचा तेजेंद्र का फोन मिलाया तो सभी के फोन बंद मिले काफी देर फोन मिलाने के बाद भी बात न होने के कारण परिजनों को कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो. गांव से लोग उनकी तलाश में निकल पड़े।
जब उन्होंने रास्ते में तथा एटा आकर देखा तो वह लोग नहीं मिले तो किसी अनहोनी घटना की सूचना उन्होंने अमापुर थाना पुलिस को फोन से दी। किंतु उनके द्वारा सूचना को गंभीरता से नहीं लिया गया।
परिजनों द्वारा उन्हें तलाशते हुए वह मौहारघाट पुल पर पहुंचे तो उन्हें पानी में डूबी एक कार की छत दिखाई दी जिसे देखकर घटना की सूचना कोतवाली देहात पुलिस को दी गयी।
पुलिस ने लगभग साढे पास बजे मौके पर पहुंचकर कार को बाहर निकलवाया।