🔴प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया।
विधानसभा चुनाव के परिणाम आने से पूर्व तमाम एग्जिट पोलों में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलने की खबर से भाजपाइयों में अभी से खुशी की लहर चल रही है
। वही समाजवादी पार्टी में सन्नाटा दिखाई दे रहा हैं सोशल मीडिया में भाजपा और योगी को भारी बहुमत मिलने की बधाइयां दी जा रही है। सपा समर्थक एग्जिट पोल को नकारते हुए सपा के जितने की संभावना जता रहे है सबसे बुरा हाल बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पार्टी का चल रहा है समर्थक एग्जिट पोल से निराश और हताश दिखाई दे रहा है सोशल मीडिया से किनारा कस लिया है। मनीष पांडे सोनू गुप्ता, विनोद भाटिया, अमरजीत निषाद ने भाजपा को बहुमत मिलने की पूरी संभावना जताई और 230 से 280 सीटें मिलने का भी अंदाजा लगाया है ।
वही पूर्व चेयरमैन और समाजवादी नेता सुभाष चंद्र मद्धेशिया ने कहा कि, एग्जिट पोल के नतीजे केवल भ्रम पैदा करते हैं असली नतीजा 10 तारीख को ही सामने आएगा। एग्जिट पोल आने के पहले भी जनता की जुबान ऊपर भी भाजपा और सपा छाई रही भाजपा जीतती है तो भाजपा सरकार के कार्यकाल में गरीबों को पक्का आवास,किसानों को सम्मान निधि का लाभ, शौचालय, 2 वर्षों से निशुल्क अनाज वितरण, विद्युत की निर्बाध सप्लाई, जैसी तमाम योजनाएं सबसे महत्वपूर्ण होगी।