वकील अहमद सिद्दीकी

Basti बनकटी… नगर पंचायत बनकटी चुनाव के नामांकन के बाद प्रत्याशियों ने जनसमर्क अभियान तेज कर दिया है। सभी दलों के नेता अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए तमाम प्रकार के वायदे भी कर रहे है। तो वही मतदाता भी परखने में लगा है। कि कौन प्रत्याशी क्षेत्र का वास्तविक विकास कर सकता है।
इसी क्रम में नगर पंचायत बनकटी चुनाव के लिए सभी प्रत्याशियों ने अपनी – अपनी जोर ताकत झोंकना शुरू कर दिया है ।
नगर पंचायत बनकटी से अध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी उर्मिला देवी उम्मीदवार ई०अरविन्द पाल ने नगर पंचायत बनकटी के सभी वार्डों में जनसमर्क अभियान चलाया उन्होंने नगर वासियों से अपील किया कि वह नगर के विकास के नाम पर वोट करें ।
उन्होंने कहा कि अगर हम आपके सहयोग के द्वारा नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर विजय होते हैं तो सबसे पहली प्राथमिकता नगर पंचायत बनकटी की विकास की गति पर जोर देंगे और इसको आदर्श नगर पंचायत का दर्जा भी दिलाएंगे। नगर पंचायत की सफाई व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। उसको सही कराया जाएगा और नगर पंचायत बनकटी में बिजली,पानी, सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था आदि समस्याओं का सुधार कराया जाएगा ।
ई० पाल ने नगर पंचायत के समस्त क्षेत्रवासियों से अपील किया कि नगर पंचायत का विकास करने वाले प्रत्याशी का चयन करें किसी के बहकावे में ना आये ।
जनसंपर्क के दौरान सभी वार्डो में जनता का भरपूर समर्थन व आशीर्वाद मिल रहा है। और यह जनसंपर्क तब तक जारी रहेगा जब तक जनता अपना आशीर्वाद नगर पंचायत अध्यक्ष के रूप में उर्मिला देवी को नहीं दे देता हैं।