आन्दोलन कर जन्म शताब्दी पर जननायक को देंगे श्रद्धांजलि हम सपाई – पप्पू

🛑मुंगेर बिहार। पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जन्म शताब्दी, जिले की ज्वलतं समस्याओं सहित अन्य सवालों को लेकर जिला मुख्यालय स्थित पार्टी के अस्थायी कार्यालय बेलन बाजार में सपा जिलाध्यक्ष पप्पू यादव के अध्यक्षता में शनिवार को

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक आहूत की गई। बैठक में उपस्थित नेताओं ने देश राज्य और जिले के हालात पर चर्चा करते हुए जननायक कर्पूरी की जन्म शताब्दी पर संघर्ष के माध्यम से श्रद्धांजलि देने पर विचार विमर्श किया गया।

‌बैठक में सपा जिलाध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा की जननायक कर्पूरी के बहाने पिछड़ों अति पिछड़ों को साधने की राजनीति हो रही है,भाजपा जैसे दल जो देश के हर व्यक्ति को उन्मादी आग में झोंक दिया है।

जिसे जनसमस्याएं से कोई सरोकार नहीं है। वोट के लिए जननायक को भुना रहे हैं। श्री यादव ने कहा कि ‌जननायक ने कहा था अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति के समस्या का समाधान जब तक नहीं होगा। देश से समृद्ध और खुशहाल ‌नहीं हो सकता है।

इसलिए हम समाजवादी लोगों का कर्तव्य बनता है कि जननायक के अरमानों ‌को पुरा करने के जन‌ सवालों को लेकर संघर्ष जारी रखें। वही पार्टी के प्रधान महासचिव मनोज कुमार मधुकर ने कहा कि जिले की स्थिति भयावह है मुंगेर जिला में बढ़ते अपराध पर पुलिस का कोई नियंत्रण नहीं है।

पुलिस के साये में अपराध पलते हैं। सड़क की दुर्दशा चिंतनीय है। किसान हताश है। स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल है। बासगीत पर्चा निर्गत के बावजूद भूमिहीनों को कब्जा नहीं मिल रहा है ।समाजवादी पार्टी ऐसे मुद्दे पर सदैव संघर्षरत है और जब तक हमारी एक एक मांग पुरी नहीं हो जाती है, तब तक संघर्ष जारी रहेगा।

बैठक को पार्टी के उपाध्यक्ष रामनाथ राय महासचिव मिथिलेश यादव मुंगेर नगर अध्यक्ष मो आजम जमालपुर नगर अध्यक्ष अमर शक्ति आदि ने भी संबोधित किया। बैठक में सर्वसम्मति से बृहस्पतिवार दिनांक 24 जनवरी 2024 को जननायक कर्पूरी की जन्म शताब्दी पर जिले के ज्वलंत समस्याओं को लेकर एक दिवसीय धरना देने का निर्णय लिया गया।

बैठक में वरिष्ठ नेता सुरेश यादव सचिव, नकुल यादव महासचिव, रूपेश कुमार, छोटू, माधुरी यादव,गोपाल वर्मा,छडपन मंडल, वीरेंद्र दास सहित अन्य लोगों उपस्थित थे।