🟥उझानी – पुलिस ने पीड़ित परिवार के प्रति नहीं की कोई सुनवाई

👉 :- आगे बता दें कि जनपद बदायूॅ के उझानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गाँव कुआं डंडा के पति पत्नी दूसरे दिन धरने पर बरसात में भी डटे रहे उझानी पुलिस हरकत में आई जांच के लिए गांव पहुंची गाँव वालों से पूछताछ की दबंग की दबंगई महिला पर अत्याचार के खिलाफ जब तक कोई

 

 

कार्रवाई नहीं होगी तथा दबंग पर रिपोर्ट दर्ज हो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए 1 साल से निरंतर आलाअफसर के यहां चक्कर काट काट कर थक चुके हैं भारतीय किसान यूनियन के मंडल उपाध्यक्ष चौधरी सौदान सिंह वा मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना को आज धरना स्थल पर अपनी शिकायती पत्र प्रीति ने सौपे दोनों किसान नेताओं ने आश्वासन दिया जिला पुलिस प्रशासन पूरी तरह से निरंकुश है आम गरीब मजदूर मजलूमों की आवाज को दबाया जा रहा है। महिलाओं पर इतना बड़ा अत्याचार हुआ एक साल से पुलिस प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है।
यह शर्मनाक बात है। लखनऊ के 18 सितंबर की महापंचायत में इस प्रकरण को बड़ी जोर शोर से उठाया जाएगा उन्होंने कहा पुलिस का उत्पीड़न चरम सीमा पर पहुंच गया है। अब शीघ्र ही भारतीय किसान

 

 

यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत की महापंचायत कराकर जिले के पुलिस उत्पीड़न किसानों के कई मुद्दों को लेकर महापंचायत कराई जाएगी उन्होंने कहा इसी महापंचायत में लखनऊ में बदायूँ के लिए समय लिया जाएगा।
धर्ना स्थल पर पीतांबर सिंह, राम लखन यादव, रविंद्र सिंह यादव, ओंकार सिंह, राममूर्ति पाल, मीनाक्षी देवी, सावित्री देवी, प्रीति सिंह, संजय, सुरेश पाल सिंह, गंगा सिंह, नेताजी लालू, नीमन‌ करन समेत दर्जनों नेता मौजूद रहे। पति पत्नी के साथ उनके छोटे-छोटे बच्चे भी धरना स्थल पर डटे रहे।।