🟥जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- जानकारी देते हुए बता दें कि इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गांव बझांगी के रहने वाले एक युवक ने बैंक बालो से परेशान होकर बैंक के बाहर नशीला पदार्थ खा लिया।
जिससे उसकी हालत बिगड़ गई उसके बाद परिजन उसको नजदीकी सीएचसी ले गए जहां से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया,फिलहाल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इधर युवक कि पत्नी ने थाने में तहरीर देकर बताया की उसने एक समूह से लोन कराया था लोन के रुपए पत्नी के खाते में आ गए थे।आरोप है कि बुधवार को युवक की पत्नी इस्लामनगर क्षेत्र के नूरपुर पिनौनी स्थित प्रथमा ग्रामीण बैंक से रुपए निकालने गई थी बैंक मैनेजर ने युवक कि पत्नी को नौ हजार रूपए निकाल कर दे दिए और एक हजार रुपए खुद रख लिए उसके बाद पत्नी के खाते पर लॉक लगा दिया।

 

 

पत्नी का आरोप है कि बैंक स्टाफ वाले मेरे पति के साथ गाली गलौज करने लगे इसी से परेशान होकर युवक ने बैंक के सामने ही नशीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। गंभीर हालत में परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।
इधर बैंक मैनेजर का कहना है कि शराब पीकर यह युवक बैंक में अभद्रता कर रहा था वहां मौजूद बैंक सुरक्षा में लगे पुलिस बालो ने उसे बैंक से बाहर निकाल दिया ।