🟥मुंगेर विश्वविद्यालय द्वारा बीआरएम कॉलेज मुंगेर के प्रांगण में 7 नवंबर 2023 को आयोजित होने वाले इंटर कॉलेज खो-खो महिला टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए एवं टीम के बेहतरीन प्रदर्शन करने को लेकर बीआरएम कॉलेज के महिला खो-खो को बेहतर करने को लेकर मुंगेर जिला खो-खो

संघ के देखरेख में प्रशिक्षण करवाया जा रहा है, जिसमें की दो दर्जन से अधिक महिला खो-खो पूरे जोश के साथ बढ़-चढ़ कर खिलाड़ी भाग लेकर अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने को लेकर पसीना बहा रहे हैं ।ये जानकारी बीआरएम कॉलेज मुंगेर की स्पोर्ट्स सेक्रेट्री डॉ0 शोभा राज ने दी।

उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन करने एवं उनकी प्रतिभा को और अच्छे से निखारने के लिए ये कॉलेज कैंपस में ही प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है । स्पोर्ट्स में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को कॉलेज के तरफ से हर संभव मदद की जाएगी ।

साथ ही सभी खिलाड़ियों की उज्वल भविष्य की मैं कामना करता हूं। आज उनके प्रशिक्षण का जायजा बीआरएम कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो 0 अजित कुमार ठाकुर ने ली साथ ही सभी महिला खो-खो खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की , वहीं प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को हमेशा हर संभव मदद करने का आश्वासन दिए।वहीं मुंगेर जिला खो-खो संघ के सेक्रेट्री सह बिहार सीनियर एवं जूनियर महिला खो खो टीम इंचार्ज

हरिमोहन सिंह ने खो-खो खेल के कुछ खास टिप्स खिलाड़ियों को दिए । मौके पर असिस्टेंट प्रोफेसर राम रेखा कुमार , डॉ 0 जैन शमशी , टीम मैनेजर डॉ 0 प्रभात कुमार , डॉ 0 सौरभ बिरला मौजूद थे।