✍️जमशेद अली

🛑अमरोहा आम आदमी पार्टी का एक कार्यकर्ता सम्मेलन जनपद अमरोहा के हसनपुर नगर पालिका जिसमें पार्टी के अनेक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नरगिस खान ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।
इस मौके पर बोलते हुए मुख्य अतिथि नरगिस खान ने कहा कि आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव में सभी जिलों के सभी निकाय स्तर पर अपने प्रत्याशियों उतार रही है और निकाय चुनाव में एक सशक्त भूमिका अदा करेगी। मौजूदा सरकार से जनता का विश्वास अब टूटने लगा है। जो सोचकर जनता ने वोट दिया था सरकार अपने वादों पर खरी नहीं उतरी है। इसलिए अब जनता के पास एकमात्र विकल्प आम आदमी पार्टी ही रह गया है। इस बार जनता आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजई बनाएगी।
इस मौके पर बोलते हुए जिलाध्यक्ष रूपचंद चौहान ने कहा कि हसनपुर में यदि आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी विजयी होता है तो नगरपालिका एक ईमानदार नगरपालिका के रूप में जानी जाएगी। साथ ही केजरीवाल मॉडल हसनपुर में लागू किया जाएगा ।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष रूप चंद चौहान, मोहम्मद रिजवान, मुरारीलाल मौर्य, अशरफ खान, महेश चौधरी, डॉ अनवर हुसैन, बीर सिंह, रविकांत जी, कविता कांत, मास्टर रामपाल सिंह, हुकम सिंह मोहम्मद जकी, अमर सिंह खागी जी, दानिश, शहजाद उर्फ राजा आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।