संत कबीर नगर हीरालाल रामनिवास स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय में मंगलवार को महाविद्यालय शिक्षक संघ की एक महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। इस बैठक में 21 दिसम्बर को उच्च शिक्षा निदेशालय प्रयागराज पर शिक्षक हितों के विभिन्न मुद्दों पर उत्तरप्रदेश विश्वविद्यालय महाविद्यालय शिक्षक संघ (फुपुक्टा) के आवाहन पर प्रस्तावित विशाल धरने से सम्बंधित विषय पर चर्चा हुई जिसमें सभी शिक्षकों ने अपने अपने विचार प्रस्तुत किये और ज्यादा से ज्यादा संख्या में प्रयागराज पहुंचकर धरने को सफल बनाने के लिए प्रतिज्ञा किया।

इस बैठक में सिद्धार्थ विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (सुआक्टा) के होने वाले आगामी चुनाव पर भी चर्चा हुई जिसमे एआईफुक्टो के पूर्व जोनल सेक्रेटरी प्रो राजेश चन्द्र मिश्रा ने महाविद्यालय के राजनीति विज्ञान विभाग के अध्यक्ष शशिकांत राव का नाम आगामी सुआक्टा चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के रूप में प्रस्तावित किया जिसका सदन ने सर्वमत से अभिवादन एवं समर्थन किया।
इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी शिक्षकों ने शशिकांत राव को आगामी चुनाव के लिए अग्रिम शुभकामना भी दिया एवं चुनाव में हर संभव सहयोग का भी आश्वाशन दिया। बैठक में प्रो विजय कृष्ण ओझा, प्रो गणेश श्रीवास्तव, प्रो राजेश मिश्रा, प्रो प्रताप विजय कुमार, प्रो दिनेश गुप्ता, प्रो विजय राय, डॉ अमर सिंह गौतम, डॉ पूर्णेश नारायण सिंह, डॉ अमित भारती, विनय सिंह सहित महाविद्यालय के सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।