🛑सुहेल अहमद संत कबीर नगर

 

🟥संत कबीर नगर / पोषण माह सप्ताह का कुछ दिन पहले विकास भवन के प्रांगण में आयोजन किया गया था शुभारंभ बाल विकास पुष्टाहार राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला के द्वारा किया गया जिसमें पुष्टाहार संबंधी कई स्टार लगाए गए इन स्टालों का निरीक्षण राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला के द्वारा किया गया । राज्य मंत्री ने इन इंस्टालो का अवलोकन किया उन्होंने सराहना भी की कार्यक्रम मे सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ गोद भराई समेत अन्य कार्यक्रम भी किए गए इसी क्रम में बघौली की कार्यकत्री सरला सिंह द्वारा बनाई गई रंगोली ने कार्यक्रम की सुंदरता में चार चांद लगा दिया

 

लोगों ने रंगोली का अवलोकन किया और खूब प्रशंसा की वहीं राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने कहां की आंगनवाड़ी कार्यकत्रीयो में  प्रतिभा की कमी नही है अवश्यकाता है की इसे अन्य महिलाओ तक पहुंचाया जाए । धनघटा विधायक गणेश चौहान ने भी इस कार्यक्रम की भूरि भूरि प्रशंसा की और विभाग की महिलाओं को और अच्छे से कार्य करने पर बल दिया ।

कार्यक्रम का संचालन बेलहर ब्लॉक की सुपरवाइजर मधु चतुर्वेदी ने किया मौके पर विभाग से जुड़े विभिन्न अधिकारियों समेत कार्यकत्रीयों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लेकर अपने विचारों को प्रकट किया।