वाराणसी। डाफी बाईपास पर बुधवार की सुबह अऩियंत्रित पिकअप पलटने से भयानक हादसा हो गया। घटना में चार महिलाओं की मौत हो गई वहीं 15 अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, जिसमें बच्चे, महिलाएं और पुरुष शामिल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को आनन-फानन में बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। पुलिस ने क्रेन की मदद से पिकअप को रास्ते से हटवाया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पिकअप काफी तेज रफ्तार में थी, जिससे ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और पिकअप पलट गई। पिकअप सवार सभी लोग दीपावली पर बरेली से बिहार के औरंगाबाद स्थित अपने घर जा रहे थे। हादसे की वजह से डाफी बाईपास के एक लेन पर आवागमन ठप पड़ गया।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त पिकअप को क्रेन की मदद से हटवाया तो यातायात शुरु हुआ। वहीं पिकअप सवार लोगों का कहना था कि चालक को झपकी लगने की वजह से हादसा हुआ। घटना की सूचना पर ट्रामा सेंटर पहुंचे एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह ने घायलों का हाल चाल लिया और डाक्टरों से मंत्रणा की।

घटना के सम्बन्ध में एसीपी भेलूपुर ने बताया कि लंका थानाक्षेत्र के डाफी बाईपास पर सत्कार ढाबे के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलटने से चार महिलाओं की मौत हुई है और घायलों को ट्रामा सेंटर में पुलिस ने भर्ती कराया है। सभी मज़दूर तबके के लोग हैं और बिहार के औरंगाबाद ज़िले के दाऊदनगर के रहने वाले हैं और त्यौहार पर घर जा रहे थे। फिलहाल सभी घायलों का बेहतर इलाज चल रहा है