✍️रिपोर्ट सत्येंद्र यादव

भाजपा नेता के परिजन की सेनेटरी दुकान के सामने फुटपाथ से उठाए थे नगर पंचायत कर्मियों ने पानी की टंकियां सहित पाइप आदि

🔴गोवर्धन- कस्बा के मुख्य मार्ग से अतिक्रमण हटाने गए नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी को स्थानीय एक भाजपा नेता की दुकान के सामने से समान जब्त करना महंगा पड़ गया। भाजपा नेता ने अपने साथियों सहित अधिशाषी अधिकारी को घेर कर न केवल भला बुरा कहा बल्कि नगर पंचायत की गाड़ी में रखा अपने परिजन की दुकान का सामान भी जबरन उतरवा लिया। सूचना पर नगर पंचायत चेयरमैन भी मौके पर पहुंच गए तथा अतिक्रमण हटाने गए नगर पंचायत कर्मियों सहित अधिशाषी अधिकारी को नगर निकाय चुनाव का हवाला देते हुए कार्यवाही रुकवा कर वापस ले गए। इस घटना की वीडियो वायरल हो रही है।
बता दे की आगामी त्योहारों के मद्देनजर नगर पंचायत अधिशाषी अधिकारी आलोक कुमार वर्मा नगर पंचायत कर्मियों व जे सी बी मशीन को साथ लेकर मंगलवार शाम को डीग गोवर्धन मार्ग से अतिक्रमण हटवा रहे थे। टीम डीग अड्डा पर एक सेनेटरी की दुकान के सामने पहुंची जहा दुकान के बाहर पानी की कई टंकियों व प्लास्टिक पाइप को फुटपाथ पर रखा देख नगर पंचायत कर्मियों ने उनको उठा कर नगर पंचायत की गाड़ी में डाल दिया। इस पर दुकान स्वामी ने विरोध जताया तो स्थानीय अन्य दुकानदार भी एकत्रित हो गए। इतनी देर में नगर पंचायत का चुनाव लड़ चुके भाजपा नेता भी वहा पहुंच गए तथा अतिक्रमण हटवाने की इस कार्यवाही का विरोध करने लगे। वायरल वीडियो के मुताबिक अधिशाषी अधिकारी व उनमें बाद विवाद होने लगा। वायरल वीडियो में भाजपा नेता ने अधिशाषी अधिकारी को स्थानांतरण कराने सहित तमाम तरह की धमकियां दे डाली। एकत्रित भीड़ से घिर चुके अधिशाषी अधिकारी व नगर पंचायत कर्मियों से दुकान स्वामी के कर्मियों ने गाड़ी में रखे गए पानी की टंकियां व प्लास्टिक पाइप भी जबरन उतार लिए। इस दौरान भीड़ से घिरे अधिशाषी अधिकारी बार बार कही मोबाइल से फोन लगाते रहे मगर वहा कोई नही पहुंचा तो उनको वहा दवना पड़ा। बताया गया की सूचना पर नगर पंचायत अध्यक्ष भी वहा पहुंच गए तथा अधिशासी अधिकारी सहित नगर पंचायत कर्मियों को निकट में होने जा रहे निकाय चुनाव का हवाला देते हुए कार्यवाही रुकवा कर वापस ले गए। घटना की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमे अधिशाषी अधिकारी व व्यापारी भाजपा नेता में जमकर तकरार हो रही है।
इस संबंध में अधिशाषी अधिकारी आलोक कुमार से बात की गई तो उन्होंने कार्यवाही के दौरान एक सेनेटरी की दुकान से सामान जब्त करने पर बाद विवाद होने सहित तमाम तरह की धमकियां मिलने की बात स्वीकार की है।