वाराणसी /  चौक थाना क्षेत्र स्थित व्यापारिक क्षेत्र दालमंडी में अज्ञात युवक की डेड बॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मृतक युवक की आयु लगभग 35-40 वर्ष लग रही थी। पहनावे से मृतक नशे का आदी दिखाई दे रहा था। सुचना पर पहुची पुलिस ने क्षेत्र में युवक की शिनाख्त करवाने की कोशिश किया। मगर शिनाख्त नही हो सकी।

क्षेत्र में सुबह सुबह ही लाश मिलने की किसी ने इसकी सुचना चौक पुलिस को दिया। सुचना मिलते ही इस्पेक्टर चौक शिवाकांत मिश्रा अपने दल बल के साथ मौके पर पहुचे और तफ्तीश तथा मृतक की शिनाख्त में जुट गए। काफी कोशिशो के बावजूद भी मृतक की शिनाख्त नही हो पाई है।
लाश को देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि देर रात किसी समय इस युवक की मृत्यु हुई होगी। शरीर पर चीटियाँ चिपक रही थी। वही लाश से शराब की बदबू भी आ रही थी। पुलिस शुरूआती छानबीन में अंदाज़ लगा रही है कि मृतक नशे का आदी रहा होगा और नशे की हालत में गिरने से उसकी मृत्यु हुई होगी। मृतक की आयु 35-40 वर्ष के दरमियान समझ में आ रही है। मृतक ने ग्रे कलर की पेंट और हरे रंग की टी-शर्ट पहन रखा था। आसपास कोई भी अन्य संदिग्ध वस्तु पुलिस को नही मिली है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम भेजा है।