*बदमाशों के बंधन से मुक्त होने के बाद पीड़ित ने दी पुलिस को सूचना,*

*-जब पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था तभी बदमाशों ने छत के सहारे चड़कर चोरी की घटना को दिया अंजाम,*

🟥*जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 कस्बा उझानी में परचून व्यापारी को बंधक बनाकर गन प्वाइंट पर लाखों की लूट की गई है। परंतु पुलिस को भनक तक नहीं लगी पीडित जब बंधन मुक्त हुआ तब पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया है।

हम जानकारी में आपको बता दें कि यह मामला जनपद बदायूं के थाना उझानी के मोहल्ला अहीरटोला का है। यहां के रहने वाले अजय साहू परचून के व्यापारी हैं। दुकान के नीचे बने बेसमेंट में इनका पूरा परिवार रहता है। पीडित के अनुसार जब रात में सो रहा था अचानक ही चार बदमाश घर में घुस आए। बताया जाता है कि बदमाश छत के रास्ते घर में घुसे हैं। बदमाशों ने असलहों के बल पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया।

 

इसके बाद अजय की पत्नी अल्का को कब्जे में ले लिया। इसके बाद बदमाशों ने अलमारी की चावियां ले लीं। इसके बाद लूटपाट शुरू कर दी। बदमाश 60 हजार रू नकद, एक जोडी पाजेब, 7 चांदी के सिक्के, एक एलईडी टीवी, के साथ ही किराना का सामान भी ले गए।
मौके के मुआयना के आधार पर पता चलता है कि बदमाश पडोस में निर्माणाधीन एक मकान है। इसी मकान में एक सीढी भी रखी हुई थी। बदमाशों ने छत पर चढने के लिए इसी सीढी का प्रयोग किया होगा। बदमाशों ने मकान के अंदर लगभग डेढ घंटे तक तांडव मचाया था।
बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम देते समय धमकी दी थी कि जब तब हम हैं तब तक कोई भी हिलने की कोशिश मत करना वरना सभी को जान से मार डालेंगे ।
उक्त बदमाशों के जाने के बाद अजय साहू ने पुलिस को तुरंत ही सूचना दी। तत्काल ही उझानी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा चोरी की घटना का मौका मुआयना किया गया। पीडित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।