🟥मुंगेर एशियन टेनिस बॉल क्रिकेट फेडरेशन एवं इंटरनेशनल टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा पोखरा नेपाल में 29 दिसंबर से 2 जनवरी 2023 तक आयोजित होने वाले आयोजित इंडो-नेपाल सीरीज में भाग लेने के लिए मिनिस्ट्री ऑफ यूथ अफेयर्स एंड स्पोर्ट्स गवर्मेंट ऑफ इंडिया से मान्यता प्राप्त टेनिस बॉल क्रिकेट फेडरेशन ऑफ इंडिया के द्वारा मुंगेर जिले के बरियारपुर प्रखंड निवासी हरिमोहन सिंह का चयन भारतीय टेनिस बॉल क्रिकेट टीम में किया गया है। ये मुंगेर जिला के लिए गौरव की बात है , ज्ञात को कि हरिमोहन सिंह अंतरास्ट्रीय स्तर पर टेनिस बॉल क्रिकेट में भाग लेने वाले पहले खिलाड़ी हैं । इस से पहले भी ये देश के विभिन्न राज्यों में आयोजित नेशनल क्रिकेट चैंपियनशिप में बिहार स्टेट टीम की ओर से भाग ले चुके हैं। साथ ही क्रिकेट के अलावा एथलेटिक्स, फुटबॉल , बैडमिंटन, वॉलीबॉल, खो-खो आदि खेलों में भी राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर पर भाग ले चुके हैं और मेडल भी जीत चुके हैं ।
वर्तमान में खेल व खिलाड़ी को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश में कार्य कर रहे हैं , और मुंगेर से इनके नेतृत्व में पचास से अधिक बालक एवं बालिका , दिव्यांग पुरुष एवं महिला खिलाड़ी अंतरास्ट्रीय एवं राष्ट्रीय स्तर पर अपनी बेहतरीन प्रतिभा का प्रदर्शन कर मेडल जीत अपने प्रदेश का नाम गौरवान्वित कर चुके हैं।
अंतरास्ट्रीय टेनिस बॉल क्रिकेट मैच के लिए इंडिया टीम में हरिमोहन सिंह के चयन होने पर मुंगेर के वरीय उप समाहर्ता आनंद उत्सव , खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव नीरज कुमार पप्पू, नमामि गंगे के डिस्ट्रिक्ट प्रोग्राम ऑफिसर शालिग्राम प्रसाद, एनआईओएस कोच जितेंद्र लाल श्रीवास्तव, मुंगेर जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारीगण, मुंगेर जिला खो-खो संघ , मुंगेर पैरा स्पोर्ट्स एसोसिएशन , फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया बिहार मुंगेर चैप्टर के पदाधिकारीगण , समाजसेवियों , खेल प्रेमियों ने बधाई दी।