🔴लखनऊ

आम आदमी पार्टी के शुरुआत के दिनों से ही जुड़े सूर्या त्रिपाठी को आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के बौद्ध प्रांत का प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।

सूर्या त्रिपाठी ने छात्र संघ से राजनीति मे मजबूती से कदम रखा था और वे 2017 मे छात्र संघ अध्यक्ष के पद का चुनाव लड़ चुके है तथा इससे पूर्व वह पार्टी के प्रदेश सचिव, पूर्वांचल प्रांत के प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी, सिद्धार्थ नगर तथा महाराजगंज के प्रभारी के रूप में भी कार्य कर चुके हैं।

सूर्या त्रिपाठी को मीडिया मे पार्टी के पक्ष को मजबूती से रखने के कारण पार्टी ने उनको प्रवक्ता के पद पर नियुक्त किया है।

श्री त्रिपाठी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी इस समय देश की एकता और भाईचारे के लिए खतरा बन चुकी है और उनके खिलाफ जो भी आवाज उठाता है उसे सीबीआई और ईडी का डर दिखाया जाता है पर हम डरने वाले लोग नही है, इनका डट कर सामना करेंगे

तथा इस कठिन समय मे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर जो भरोसा जताया है उस पर मै पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करूँगा और जनता की आवाज उठाता रहूँगा।

इस दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष दुर्विजय यादव, महासचिव अजय मिश्रा, मीडिया प्रभारी आलोक श्रीवास्तव, जुनैद अहमद, राजवंत यादव, धर्मेंद्र आर्या, अनुराग, तीरथ आदि लोगो ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए खुशी जाहिर की।