सहभोज के आयोजन में बिधायक ने बाटी हजारो जरूरतमंदों को कम्बल

 

सहभोज के आयोजन से समरसता होती कायम: प्रान्त प्रचारक*
✍️विनय कुमार गुप्ता
🟥प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया।
सोमवार को पूर्व मंत्री और क्षेत्रीय विधायक जयप्रकाश निषाद द्वारा पैतृक गांव लक्ष्मीपुर में सामूहिक सहभोज कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें हजारों क्षेत्र की महिलाओं और पुरुषों को कंबल वितरित किया साथ ही क्षेत्रीय बिधायक जयप्रकाश निषाद व उनके पुत्र ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि गौरी बाजार विश्व विजय निषाद द्वारा खिचड़ी खिलाई गयी।
इस अवसर पर इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गोरक्ष प्रान्त प्रचारक सुभाष जी ने कहा कि मकर संक्रांति पर सहभोज का कार्यक्रम समरसता को कायम रखने वाला साथ ही हिंदू समाज को एक जुट होने का संदेश भी देता है। प्रांत प्रचारक ने कहा कि विश्व में अकेला हिंदू धर्म है जो प्रेम और सद्भावना का संदेश देता हैं, हमारा धर्म पूरे विश्व के कल्याण की कामना रखता है। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक जयप्रकाश निषाद ने कहा कि क्षेत्रवासियों के अगाध प्रेम और दुलार के हम सदैव ऋणी हैं। सामूहिक सहभोज का कार्यक्रम लोगो के आशीर्वाद के लिए आयोजित करते है। जिसमें लोगों की सहभागिता से हम हमेशा फलित होते हैं । श्री निषाद ने कहा कि क्षेत्रवासियों की सेवा करना ही हमारा सबसे बड़ा कर्तव्य रहता है। और इनके लिए हम हमेशा तत्पर रहते हैं।
डॉ अजय मणि, संगम धर द्विवेदी, महेश मणि, सदानन्द सिंह, रमाशंकर निषाद,कृष्ण नाथ राय, राजीव गुप्ता,रामसन्तोष शुक्ला, वैभव सिंह,सूर्यभान सिंह, बबिता चौहान, दिलीप निखिल गुप्ता संचालन जितेंद्र गुप्ता,ने किया। ,