समाज सेविका ने लगाई अपनी सुरक्षा की गुहार

🟥लखनऊ , इन दिनों जहां केंद्र और प्रदेश सरकार नारी सशक्तिकरण पर काफी धन खर्चा कर नारी को जागरूक करने का कार्य कर रही है वहीं कुछ लोग सरकार की छवि धूमिल करने के प्रयास में लगे हुए हैं ऐसा ही एक मामला लखनऊ p45 नेहरू एनक्लेव गोमती नगर लखनऊ की  समाज सेविका डॉ अंजू वार्ष्णेय राष्ट्रीय महामंत्री (महिला इकाई )अखिल भारतीय वार्ष्णेय वेलफेयर एसोसिएशन  अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित है उन्होंने सरकार से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

उनका कहना है कि 20 साल से समाज सेवा से जुड़ी हूं अपने कार्यों के बदौलत मुझे कई बार अवार्ड से सम्मानित किया गया है मैं कॉलोनी की स्ट्रीट लाइट कूड़े की व्यवस्था और वार्ड में पार्क की समस्या सड़क में मानक विरुद्ध निर्माण कार्य पर आवाज उठाती रहती हूं और संबंधित अधिकारियों को समय-समय पर मेरे द्वारा अवगत भी कराया जाता रहा है इससे उनके वार्ड के पार्षद  काफी नाराज रहते हैं । डॉ अंजू का आरोप है की पार्षद के भाई और कई वर्षो से तैनात सुपरवाइजर हमें फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देते रहते हैं उनका कहना है की अगर आपने शिकायत करना बंद नहीं किया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहिएगा।

उन्होंने कहा की मेरी दिनचर्या को अपने लोगों के माध्यम से वीडियो बनवाते हैं जिसकी लिखित शिकायत संबंधित थाने को कई बार की जा चुकी हूं। मेरे पति लखनऊ से बाहर रहते हैं मैं अपने फ्लैट में दो छोटे बच्चों के साथ रहती हूं इन लोगों की धमकी से बहुत भयभीत हूं मैं प्रशासन को सूचित करती हूं की भविष्य में अगर मेरे या मेरे परिवार के साथ कोई घटना घटती है तो उसके जिम्मेदार यही लोग होंगे ।

उन्होंने प्रदेश सरकार से गुहार लगाई है कि मुझे सुरक्षा प्रदान की जाए ताकि डर के साए में एक महिला जीने को मजबूर ना हो।