बस्ती: नगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत अक्सड़ा चौराहे पर दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर 5 अप्रैल 24 को अजीम खां पुत्र नईम खां एवं जलालुद्दीन पर जानलेवा हमला कर दिया था। जानलेवा हमला में घायल अजीम खां पुत्र नईम खां एवं जलालुद्दीन के परिवार के सदस्यों के तहरीर पर नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

सूत्रों के मुताबिक अक्सड़ा चौराहे पर शाम को समय लगभग 5 बजे अजीम खां पुत्र नईम खां एवं जलालुद्दीन पुत्र इस्लाम अक्सड़ा चौराहे पर खड़े थे। अजीम खां एवं जलालुद्दीन को देख दबंग आग बबूला हो गए और कथित तौर पर इरशाद अहमद , शहजाद अहमद , अमिर खान पुत्र रईश अहमद और अमन खान पुत्र याकूब खान आदि लोग गोल बनाकर लाठी-डंडे व हाकी से अजीम एवं जलालुद्दीन को मारने पीटने लगे।

लाठी-डंडे के प्रहार से अजीम बेहोश हो गए एवं अजीम के सिर , पीठ , पैर में काफी चोट लगी थी और जलालुद्दीन को भी काफी चोट लगी थी। अक्सड़ा चौराहे पर उपस्थित लोगों ने घायल अजीम एवं जलालुद्दीन को एम्बुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहादुरपुर पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के दौरान मामला गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया था।

मारपीट की सूचना पहुंची नगर पुलिस ने घायल अजीम एवं जलालुद्दीन के परिवार के सदस्यों के द्वारा दिये गये तहरीर पर इरशाद अहमद , शहजाद अहमद , आमिर खान के खिलाफ IPC की धारा- 323,504,506,308 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

इस सम्बंध प्रभारी निरीक्षक जयवर्धन सिंह ने बताया कि सुसंगत धाराओं मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और प्रकरण की जांच चल रही है।