✍️जी पी दुबे
97210 71175

🛑बस्ती 7 फ़रवरी 2024.

पुलिस महानिरीक्षक बस्ती परिक्षेत्र बस्ती आर. के. भारद्वाज द्वारा परिक्षेत्रीय कार्यालय के सभागार में परिक्षेत्र के जनपदो के आंकिक शाखा के अधिकारियों,कर्मचारियों के साथ समीक्षा की गई । समीक्षा के दौरान सभी अधिकारी,कर्मचारीगण से परिचय प्राप्त किया गया ।

पुलिस महानिरीक्षक बस्ती द्वारा अधिकारी,कर्मचारी की सेवानिवृत्ति के समय उनके देय भुगतान बिलम्ब से होने पर नाराजगी प्रकट की गयी तथा सेवा के दौरान अधिकारी, कर्मचारियों की मृत्यु होने पर देय भुगतान त्वरित गति से कराने व पुलिस सैलरी पैकेज का लाभ भी मृतक के परिजनों को यथाशीघ्र दिलवाने हेतु निर्देशित किया गया ।

तत्पश्चात अधिकारी,कर्मचारियों की भविष्य निधि पासबुक को ब्याज का त्रैमासिक अद्यतन स्थिति रखने हेतु तथा उनके स्वयं,परिजनों के दवा इलाज का भुगतान तथा साथ ही साथ कर्मचारियों के यात्रा भत्ता का भुगतान समय से करने व वेतन विसंगतियों के संबंध मे सुधार हेतु निर्देशित किया गया।

इस दौरान आंकिक शाखा बस्ती के अकाउंटेंट प्रभुनाथ गुप्ता व अनुवादक इकबाल, सन्तकबीरनगर के उ0नि लेखा महेश कुमार व उ0नि0 राकेश कुमार व सिद्धार्थनगर के अकाउंटेंट राजेश सिंह सेंगर तथा परिक्षेत्रीय कार्यालय के पीआरओ व प्रधान लिपिक विनय कुमार उपाध्याय उपस्थित रहे।