कम्बल वितरण किया गया

*जरूरतमंदों की सेवा से बढ़कर कोई इबादत नही-गब्बर*

देवरिया।आज15 जनवरी को शहर के अलीनगर में कम्बल वितरण किया गया। किसी भी जरूरतमंद व्यक्ति की सेवा से बढ़कर कोई इबादत नही। हमें अपने आस-पास समाज, गली, मोहल्ले, कस्बे में प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करना चाहिए।हम सौभाग्यशाली है कि खुदा ने हमें इस लायक समझा है कि हम किसी की मदद कर सके।

उक्त बातें आज समाजसेवी इसराफिल अली उर्फ गब्बर द्वारा शहर के अली नगर में आयोजित कम्बल वितरण कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम की मुख्य अतिथि नपा अध्यक्ष अलका सिंह ने कही।उन्होंने कहा कि जो दूसरों के दर्द को अपना समझे वही समाज की अच्छी रहनुमाई कर सकता है।
वही कार्यक्रम के आयोजक इसराफिल अली उर्फ गब्बर ने कहा कि इस धरती पर खुदा खुद मदद के लिए कभी भी नहीं आते, उसने हमें इंसान रूपी व्यक्ति को मदद करने के लिए ही भेजा है ताकि गरीब असहाय व निराश्रित लोगो को हम तरक्की के राह पर ले जा सके। उन्होंने कहा कि खुदा ने चाहा और आप लोगो साथ मिला तो यह प्रयास और बड़े पैमाने करता रहूंगा। इसके पूर्व
आरफा बानो पत्नी इसराफिल अली ने मुख्य अतिथि को साल ओढ़ाकर व पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। ततपश्चात सैकड़ो लोगो को कम्बल व ऊनि टोपी वितरित किया गया।

इस दौरान जुल्फेकार अली,
छोटकन मिर्ज़ा साहब,बजरंगी मणि त्रिपाठी, शकील वारसी,इमरान शेख,अज्जू वारसी,इस्लाम कुरैसी,जियाउल हक,संतोष श्रीवास्तव,दिवाकर उपाध्याय सचिव मंडी समिति,दिनेश गुप्ता,गुड्डू अंसारी,डब्लू बाबा,राजू,डिलीट बाबा,इब्राहिम भाई,गंगा शरण पांडेय आदि मौजूद रहे।