उपमुख्यमंत्री ने बायोपिक लक्ष्मी चौहान का पोस्टर किया लांच

✍️ उमा नाथ यादव

🟥रायबरेली -जनपद में मूवी के निर्देशक गौरव कुमार की एक और फिल्म का रविवार को उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में डी सी पी लक्ष्मी सिंह चौहान की बायोपिक “लक्ष्मी चौहान” का पोस्टर लांच किया और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री माननीय केशव प्रसाद मौर्या का र्यालय में लांच किया गया। पोस्टर लांच में “लक्ष्मी चौहान” की पूरी टीम मौजूद रही। फिल्म में मुख्य भूमिका में

अभिनेता गौरव कुमार और डी सी पी लक्ष्मी सिंह चौहान , माधुरी सिंह के साथ डायरेक्टर लखन चौधरी , प्रोडूसर मोनिका शर्मा व टीम के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। पोस्टर विमोचन में उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्या जी ने पूरी टीम को शुभकामनाये दी और साथ में महिला शशक्तिकरण पर आधारित फिल्म को आशीर्वाद दिया।

कई बड़ी मूवी से अपना अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिनेता गौरव कुमार “लक्ष्मी चौहान” में मुख्य विलन की किरदार निभा रहे है। आपको बता दे की गौरव कुमार इसे पहले “रायबरेली”, “शूट आउट इटावा सफारी”, “सीतापुर सिटी ऑफ़ गैंस्टर” जैसी कई ब्लॉकबस्टर मूवी से अपने अभिनव से लोगो का दिल जीत चुकी है। अपनी जल्दी की मूवी रायबरेली से उन्होंने जल्द ही सुर्खिया और लोगो का खूब प्यार बटोरा है , इस फिल्म के बाद रायबरेली शहर में एक्टर गौरव कुमार कई महीनो तक छाए रहे। इनकी वआने वाली फिल्म “लक्ष्मी चौहान” में एक अलग किरदार (विलन) के रूप में अपना हाथ आजमाएंगे जिसपे गौरव कुमार जी को उम्मीद है के लोगो और अपने फैन के दिलो में अपनी जगह और मजबूत कर पाएंगे।